जौनपुर : पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश प्रशान्त पांडेय ढेर

जौनपुर : पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश प्रशान्त पांडेय ढेर

# एक पिस्टल, एक तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस, दो मोबाइल एक बाइक बरामद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              पुलिस अधीक्षक अजय शाहनी द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये अभियान के तहत गुरुवार की तड़के पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़ में एक लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश ढेर हो गया। वहीं बदमाशों द्वारा चलायी गयी गोली से एक आरक्षी घायल हो गया, एक गोली स्वाट प्रभारी के बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक पिस्टल 32 बोर,10 खोखा कारतूस 32 बोर, 09 जिन्दा कारतूस 32 बोर, एक तमन्चा 315 बोर, 04 जिन्दा कारतूस 315 बोर, दो मोबाईल, 01 मोटर साईकिल बरामद किया है।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि विशेष अभियान के तहत बुधवार की रात्रि सरपतहाँ पुलिस अपने थाना क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी कि तभी मुखबिर से सूचना मिली कि जनपद सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर और जौनपुर का इनामिया बदमाश अपने एक अन्य साथी के साथ थाना क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहा है। सूचना पर सक्रियता दिखाते हुए आस-पास के थाना शाहगंज, खेतासराय की पुलिस व स्वाट टीम मौके पर पहुँची।पुलिस द्वारा घेराबन्दी कर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलायीं, जिसमें स्वाट प्रभारी आदेश कुमार त्यागी के बी0पी0 जैकेट पर गोली लगी व आरक्षी संजय कुमार सिंह थाना सरपतहाँ के हाथ मे गोली लगी है।
जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी तथा एक बदमाश अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु तत्काल सीएचसी सुइथाकलां लाया गया जहाँ से बाद प्राथमिक उपचार उसे जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिये रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय पहुंचने पर चिकित्सकों ने घायल बदमाश को मृत घोषित कर दिया।मृत बदमाश की पहचान प्रशान्त पाण्डेय पुत्र हीरामणि पाण्डेय निवासी ग्राम अमरेथू डडिया थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर के रुप में हुई है । इस मृतक बदमाश के ऊपर लूट, डकैती, हत्या, चोरी, रंगदारी, जान से मारने के प्रयास जैसे गम्भीरतम मामलो में 3 दर्जन से ज्यादा अभियोग पंजीकृत है। प्रशान्त पाण्डेय थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर का हिस्ट्रीशीटर है जिसकी हिस्ट्रीशीट संख्या 101ए है।
Previous articleजौनपुर : एआरटीओ कार्यालय पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी, कई दलालों को लिया हिरासत में
Next articleजौनपुर : जल्दबाजी के चलते रेलवे क्रासिंग पर फंसे राहगीर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏