जौनपुर : पुलिस कस्टडी में मृतक किशन यादव के परिजनों से मिला आप का प्रतिनिधिमंडल

जौनपुर : पुलिस कस्टडी में मृतक किशन यादव के परिजनों से मिला आप का प्रतिनिधिमंडल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव के नेतृत्व में पुलिस कस्टडी में मृतक किशन यादव के परिजनों से मुलाकात किया और प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों की बात राज्यसभा सांसद एंव उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने भी कराई। सांसद संजय सिंह ने पूरी घटना का जायजा भी लिया और उस परिवार को आश्वस्त किया कि आपके साथ आम आदमी पार्टी हमेशा खड़ी है।

इसी क्रम में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यनारायण से मुन्ना ने कहा कि इस योगी सरकार की तानाशाह पुलिस जिस तरह किशन यादव को फिल्मी स्टाइल में उठाकर ले जाकर पीट-पीटकर हत्या कर दिया वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है अगर कोई अपराधी है तो अपराध के हिसाब से दंड देना यह कोर्ट का काम है लेकिन इस योगी सरकार की पुलिस कोर्ट कचहरी कै दरकिनार कर दंडित करने का काम कर रही है इसी क्रम में जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव ने कहा कि हम लोग यह मांग करते हैं कि जितने लोगों के ऊपर फर्जी मुकदमा किया गया है वह वापस लिया जाए और आज तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी उस परिवार को उपलब्ध नहीं हो पाया है वह भी उपलब्ध कराया जाए। आज मृतक किशन के पिता जी से और माता जी से और भाई से बात करने के बाद ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था है ही नहीं इस प्रतिनिधि मंडल में डॉ दिवाकर मौर्य, बंटी अग्रहरि, आर एच खान, इसरार अहमद शिवम यादव, शमीम अंसारी, राम बहादुर यादव, राजेश यादव, अरविंद यादव आदि मौके पर पहुंचकर परिवार से मुलाकात की।
Feb 17, 2021

Previous articleजौनपुर : स्वयं सेविकाओं ने मतदाता रैली निकाल कर लोगों को किया जागरूक
Next articleजौनपुर : शाहगंज के युवक का सरपतहां थाना क्षेत्र में शव मिलने से मची सनसनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏