जौनपुर : पुलिस की वर्दी में स्टेशन पर पहुंचे वाहन सवारों ने किया तांडव

जौनपुर : पुलिस की वर्दी में स्टेशन पर पहुंचे वाहन सवारों ने किया तांडव

# यात्रियों और मौजूद लोगों को जमकर पीटा

# जीआरपी और कोतवाली पुलिस के बीच मामला उलझा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               रेलवे स्टेशन पर बीती रात साढ़े बारह बजे दो स्कार्पियो पर सवार वर्दीधारी और अन्य कपड़ों में पहुंचे दस की संख्या में बदमाशों ने स्टेशन के बाहर खड़े आटो चालक, स्टैण्ड कर्मी और यात्रियों को पीटना शुरु कर दिया। अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मामले में जिम्मेदार कुछ बोलने को तैयार नहीं हुए।

जानकारी के अनुसार मंगलवार बुधवार की मध्य रात्रि साढ़े बारह बजे दो स्कार्पियो पर सवार होकर स्टेशन के बाहर पहुंचे लोगों में चार की संख्या में पुलिस की वर्दी पहने थे। छह लोग बिना वर्दी के रहे। सभी वाहन से उतरे और स्टेशन गेट पर पहुंचे जहां पर मौजूद वाहन स्टैण्ड, सायकिल स्टैण्ड के कर्मचारी और यात्रियों की अचानक पिटाई शुरु कर दिया। गेट के बाहर खड़े कुछ आटो चालकों को भी नहीं बख्शा।

हमलावरों की पिटाई से स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल छा गया। हमलावर तकरीबन 20 मिनट तक स्टेशन गेट से रेलवे क्रासिंग तक तांडव करने के बाद फरार हो गए। हमलावरों के जाने के आधे घंटे बाद पहुंची कोतवाली और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों का सुराग लगाने में नाकाम रही। घटना को लेकर जीआरपी और कोतवाली पुलिस सीमा विवाद में ही उलझी रही।

मामले में प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने घटना की जानकारी है। लेकिन मेरी सीमा क्षेत्र का मामला नही है। वहीं जीआरपी के प्रभारी चौकी इंचार्ज महफूज़ हाशिमी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर टीम के साथ गया था लेकिन घटनास्थल कोतवाली क्षेत्र में है।
Previous articleजौनपुर : स्वंय सेवक संघ ने आयोजित किया गुरुदक्षिणा का कार्यक्रम
Next articleलखनऊ : यूपी में सिर्फ रविवार को होगी साप्ताहिक बन्दी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏