जौनपुर : पुलिस के नाम पर दलाली करने वाले नेताजी हुए गिरफ्तार

जौनपुर : पुलिस के नाम पर दलाली करने वाले नेताजी हुए गिरफ्तार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              सत्ताधारी दल के एक अनुषांगिक संगठन का नेता बताकर पुलिस के नाम पर दलाली करना और धन उगाही करना दो नेताओं को काफी महंगा पड़ गया। सूचना पर पुलिस दोनों नेताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।
सरपतहां थाना क्षेत्र के रुधौली बाजार स्थित विगत दिनों एक दुकान में चोरी हुई थी। पुलिस पीड़ित व्यवसायी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के घर दबिश दे रही थी। इसी दौरान पुलिस ने हिरासत में लेकर आरोपी को जेल भेज दिया। जेल से छूटने के बाद आरोपी ने प्रभारी निरीक्षक सरपतहां के यहां पहुंच कर बताया कि मुझे छुड़ाने के एवज में क्षेत्र के तथाकथित सत्ताधारी दल के नेता ने आप के नाम पर सुविधा शुल्क लिया था लेकिन जेल जाने से नहीं बचा पाए।
जेल से लौटकर उन नेताओं को दिए गये पैसे वापस मांगने पर मारपीट कर गाली गलौज दे रहे हैं। इस पर पुलिस तथाकथित दोनों नेताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह का कहना है कि एक चोरी की घटना में आरोपियों को छुड़ाने के नाम पर दोनों तथाकथित नेताओं द्वारा पुलिस के नाम पर पैसा लिया गया था। जिसकी शिकायत पीड़ित ने लिखित रूप से दी है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए खेलकूद अति आवश्यक- डॉ अभिषेक सिंह
Next articleजौनपुर : प्रथम पुण्यतिथि पर याद किए गए स्मृतिशेष कैलाश सारंग जी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏