जौनपुर : पुलिस ने कुर्क किया गैंगस्टर की 76 लाख की संपत्ति

जौनपुर : पुलिस ने कुर्क किया गैंगस्टर की 76 लाख की संपत्ति

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर खेतासराय पुलिस ने गुरुवार को एक गैंगस्टर की 76 लाख की संपत्ति जप्त की है। पुलिस ने उसके घर को सील करते हुए दो वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। गैंगस्टर के घर पर सरकारी बोर्ड लगा दिया गया है।
खेतासराय थाना क्षेत्र के रानीमऊ निवासी अब्दुल सलाम पुत्र स्व. मुस्लिम एक गौ तस्कर माफिया है। उसके विरुद्ध खेतासराय, मीरगंज थाने में गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। डीएम के निर्देश पर गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है। अब्दुल सलाम के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन ने अवैध रूप से अर्जित धन से खरीदी गई दो पिकअप और अवैध धन निर्मित भवन को जप्त कर लिया।
जप्त की गई सम्पत्ति की कीमत 76 लाख बताई जा रही है। कुर्की की यह कार्रवाई तहसीलदार अभिषेक राय और सीओ अंकित कुमार के नेतृत्व में की गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि डीएम और एसपी के निर्देश पर जिले में गैंगस्टर एक्ट के आरोपितों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी कार्यवाही में रानीमऊ निवासी गैंगस्टर आरोपी अब्दुल सलाम के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस दौरान मौके पर तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी निरीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही।
Previous articleजौनपुर : थानाध्यक्ष ने खुली दुकानों को कराया बंद
Next articleजौनपुर : पूर्व प्रधानाचार्य के निधन से शोक की लहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏