जौनपुर : पुलिस ने दो गो तस्करों को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

जौनपुर : पुलिस ने दो गो तस्करों को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

# स्कार्पियो में बीजेपी का झंडा लगा कर करते थे गोतस्करी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   क्षेत्र अंतर्गत पिलकिछा तिराहे के पास रविवार की भोर में गश्त के दौरान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। वाहन चेकिंग में पुलिस ने स्कार्पियो गाड़ी से एक गोवंश और दो तस्करो को अवैध तमंचा और जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। वाहन को सीज कर गोवंश को पशुशाला भेज दिया गया। आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों तस्करो को चालान न्यायालय भेज दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक बिजय शंकर सिंह हमराहियो के साथ रविवार की भोर उक्त तिराहे पर गश्त कर रहे थे। तभी बदलापुर की तरफ से एक स्कार्पियो गाड़ी आती दिखी। पुलिस ने टार्च जलाकर उसे रुकने का संकेत दिया तो चालक ने गाड़ी रोक दी। तभी गेट खोलकर दो युवक भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस टीम ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान गाड़ी से एक गोवंश और बाँका तथा तस्करों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर तथा दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। थाने लाकर पूछताछ की गई तो एक ने अपना नाम मोहम्मद ऊमर निवासी ग्राम लेदरहीं थाना खेतासराय तथा दूसरे दीन मोहम्मद ने अपना पता वाराणसी जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के लाट भैरव मुहल्ला निवासी बताया। दोनों के खिलाफ गोवंश व अवैध आयुध अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर उन्हें चालान न्यायालय भेज दिया गया।
Previous articleजौनपुर : चोरी के सामान के साथ समरसेबुल चोर धराया
Next articleजौनपुर : आरपीएफ ने टिकट दलाल को किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏