जौनपुर : पुलिस ने दो चोर भाईयों को किया गिरफ्तार, चोरी समान हुआ बरामद

जौनपुर : पुलिस ने दो चोर भाईयों को किया गिरफ्तार, चोरी समान हुआ बरामद

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी केराकत के दिशा-निर्देशन में केराकत पुलिस द्वारा प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत के नेतृत्व में उप निरीक्षक हैदर अली द्वारा केराकत बस स्टैण्ड के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक केराकत लक्ष्मण पर्वत के मुताबिक मुकदमा अपराध संख्या 317/21 में भादवि की धारा 379 मे वांछित दो अभियुक्तों प्यारे एंव गुलाब पुत्रगण मिरई निवासी ग्राम चौरा थाना केराकत को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर मुकदमा अपराध संख्या 317/21 में भादवि की धारा 379 में चोरी गये माल को छितौना रेलवे क्रासिंग के पास स्थित अरूण यादव पुत्र लालजी यादव निवासी ग्राम छितौना थाना केराकत जनपद जौनपुर की कबाड़ की दुकान से बरामद किया गया। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 317/21 में भादवि की धारा 379 में भादवि की धारा 411, 413, 414 अतिरिक्त जोड़ा गया।
Previous articleजौनपुर : गोष्ठी में किसानों को फसलों की पैदावार के बारे में दी जानकारी
Next articleजौनपुर : गृहमंत्री अमित शाह का लाईव भाषण सुनकर किसान हुए गदगद्
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏