जौनपुर : पुलिस मुठभेड़ में अंतरराज्यीय बदमाश घायल, सिपाही को भी लगी गोली

जौनपुर : पुलिस मुठभेड़ में अंतरराज्यीय बदमाश घायल, सिपाही को भी लगी गोली

# घायल बदमाश को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी में कराया गया भर्ती

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका24×7
                   पुलिस अधीक्षक अजय साहनी द्वारा जनपद में बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ चलाए जा रहे अभियान के तहत लाइन बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत सीहीपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास बुधवार की तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि एक सिपाही जख्मी हो गया दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश को बेहतर उपचार के लिये वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
पुलिस के अनुसार सिकरारा थाना क्षेत्र के बाकी गांव निवासी आदर्श श्रीवास्तव पुत्र अनिल श्रीवास्तव कई मामलों में वांछित था। थानाध्यक्ष लाइन बाजार के अनुसार 1 दिन पूर्व उसने यूपी सिंह कॉलोनी में एक महिला की सोने की चेन छीन लिया था। मंगलवार की रात गश्त पर निकली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वारदात को अंजाम देने के बाद एक अपराधी बाइक से अपने घर जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस उसे पकड़ने के लिए निकली लेकिन सीहीपुर में पुलिस को देखकर आदर्श श्रीवास्तव ने फायरिंग कर दिया जिससे एक गोली कांस्टेबल के बाह को छूते हुए निकल गई वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जो आदर्श श्रीवास्तव के पैर में लग गई और वह घायल होकर गिर पड़ा इसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां बदमाश की हालत गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
पुलिस के अनुसार आरोपी बदमाश लूट सहित अन्य कई मामलों में अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के पास से असलाह और बाइक बरामद किया गया है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा बीती रात एक अभियान चलाया गया इसी क्रम में लाइन बाजार थाने को सूचना मिली कि एक बदमाश अपने घर की तरफ निकल रहा है इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग किया है जिससे बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश के पास से एक लूटी हुई चेन अवैध तमंचा व एक बाइक बरामद हुई है। बदमाश अंतरराज्यीय है।जनपद में विभिन्न स्थानों पर उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। उसे इलाज हेतु वाराणसी ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है। अन्य जगहों से उसके अपराधिक इतिहास के बारे में जांच की जा रही है आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : राज्यमंत्री ने जनसंपर्क कर बताई सरकार की उपलब्धियां
Next articleजौनपुर : अधिशासी अभियंता की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे हैं संविदाकर्मी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏