जौनपुर : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, रेफर

जौनपुर : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, रेफर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सतमेसरा में बुधवार की अपराह्न भैस खरीदने जा रहे सलीम व कलीम का पचपन हजार रुपये लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस के साथ मूर्खा नहर पर आजमगढ़ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग से तीन सौ मीटर पश्चिम तरफ मुठभेड़ हो गयी। जिसमें दो बदमाशों को गोली लग गयी। वहीं एक बदमाश गोली लगने के बाद भी मौके से फरार हो गया।

गौरतलब है कि सतमेसरा में दोपहर में सुपर बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाग रहे थे तभी एक बदमाश को ग्रामीणों ने धर दबोचा और सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया। जब पुलिस ने बदमाश से कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने लूट का पैसा मूर्खा नहर पर बंटवारा करने की बात कबूली। उप निरीक्षक त्रिवेणी सिंह ने पुलिस टीम के साथ जैसे ही नहर पर पहुँची तभी पुलिस के मुताबिक मौके पर खड़े बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जवाबी फ़ायरिग में पुलिस ने तीनों को गोली मार दी। वहीं मौके का फायदा उठाकर एक बदमाश नहर में कूदकर फरार हो गया। मुठभेड़ की सूचना पर पहुँचे मीडिया कर्मियों को समाचार संकलन करने से पुलिस रोक रही थी। जिसके चलते पुलिस व पत्रकारों में तीखी नोक झोंक भी हुई।

जानकारी होने पर घटना स्थल पर पहुचे कथित बदमाशों के परिजनों ने बताया कि सभी को पुलिस ने सतमेसरा में ही पकड़ लिया था। परन्तु फर्जी मुठभेड़ दिखा दिया। मेरे बच्चे जिन्दा भी है या मर गये है पुलिस कुछ बता नहीं रही है। परिजनों के मुताबिक घायल कथित बदमाशों का नाम कुलदीप पुत्र अनिल चौहान, विमलेश पुत्र रामदुलार व प्रदीप पुत्र राजेन्द्र चौहान बताया जा रहा है। घटना को लेकर पुलिस मीडिया से कुछ भी जानकारी साझा करने से बचती रही।
Previous articleजौनपुर : फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
Next articleजौनपुर : नामांकन स्थल से दौ सौ मीटर पहले की गई बैरिकेडिंग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏