जौनपुर : पूर्वमंत्री बाबूजी के निधन पर बीआरपी इंटर कॉलेज में शोकसभा आयोजित

जौनपुर : पूर्वमंत्री बाबूजी के निधन पर बीआरपी इंटर कॉलेज में शोकसभा आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव बाबूजी के निधन पर बीआरपी इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य डॉ सुभाष सिंह की अध्यक्षता में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। शोकसभा में सर्वप्रथम दो मिनट का मौन रखकर गोलोक वासी की आत्मा को चिर शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।शोकसभा को सम्बोधित करते हुए डॉ सुभाष सिंह ने जनप्रिय जननायक के व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डाला और कहा कि राजनीति के इतिहास में आप एक गौरवशाली राजनेता के रूप में कार्य किए है।

आपकी लोकप्रियता जनमानस में गंगा की तरह अविरल थी सारे जनमानस में शोक की लहर व्याप्त हो गई है। पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर सिंह जी के साथ आपका राजनीतिक जीवन प्रारंभ हुआ था। समतामूलक समाज के संस्थापक के रूप में आपको जाना जाता था आपका संबंध सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं से था। राजनीतिक जीवन में आपकी कार्य पद्धति अनूठी। आपने जनपद के गौरव का कीर्तिमान स्थापित किया था ऐसे राजनीतिक महारथी बाबू ओम प्रकाश श्रीवास्तव जी के निधन से राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। एक विद्वान राजनीतिक अब हम लोगों को छोड़कर गोलोक को पधार गए हैं ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

इस दौरान प्रबंध समिति के सम्मानित सदस्य, शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी गण एवं विद्यालय के छात्रगण 2 मिनट का मौन रखकर के शोक संवेदना प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ सुभाष चंद्र सिंह, सतीश वर्मा, राजीव श्रीवास्तव, ऋषि श्रीवास्तव, धर्मेंद्र यादव, अध्यक्ष मोहम्मद जावेद, रवि प्रकाश यादव, संजय श्रीवास्तव, अखिलेश श्रीवास्तव, डॉ विमल श्रीवास्तव, आर पी पाल, प्रमोद श्रीवास्तव, प्रमोद सिंह, सीपी सिंह, विनीत यादव, प्रेम यादव, अजीत कुमार, पंच लाल, जगत श्रीवास्तव, आनंद श्रीवास्तव, योगेंद्र त्रिपाठी, विद्या मिश्रा, मंजू देवी, मोहम्मद रजा, संतोष श्रीवास्तव, मनोज मिश्रा, अजय श्रीवास्तव, अजय वर्मा, नीलम श्रीवास्तव, दिलीप श्रीवास्तव, अनिल श्रीवास्तव, ओम प्रकाश, शशि मिश्रा, रतन सिंह, विनय यादव, जितेंद्र कुमार, मनोज कुमार आदि उपस्थित रहे।
Previous articleमहिला सशक्तिकरण के तहत “आजीविका और रोजगार” पर वृहद कार्यशाला का आयोजित
Next articleधूमधाम से मनाया गया भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव, भक्तों को वितरित किया गया प्रसाद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏