जौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कवि सम्मेलन 3 अक्टूबर को

जौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कवि सम्मेलन 3 अक्टूबर को

# देश के प्रख्यात कवियों की होगी प्रस्तुति

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह के अंतर्गत 3 अक्टूबर की शाम कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। कवि सम्मेलन में देश के प्रख्यात कवियों को आमंत्रित किया गया है। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस मौर्य ने आयोजन समिति के साथ बैठक कर तैयारियों पर चर्चा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए।विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी संजय कुमार राय एवं कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कार्यक्रम की रूपरेखा से सभी को अवगत कराया। कवि सम्मेलन का प्रायोजक पंजाब नेशनल बैंक है।

यह आयोजन विश्वविद्यालय के भारतीय भाषा, संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठ, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अनुवाद, जनसंचार विभाग एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के तत्वावधान में किया जा रहा है। कार्यक्रम के संयोजक डॉ मनोज मिश्र ने बताया कि कवि सम्मेलन में अलीगढ़ से डॉ विष्णु सक्सेना, इंदौर से डॉ भुवन मोहिनी, प्रयागराज से अखिलेश द्विवेदी, वाराणसी से हरिराम द्विवेदी, जयपुर से अशोक चारण, भरतपुर से भगवानदास मकरंद, वाराणसी से अभिनव अरुण, अयोध्या से डॉ श्रवण कुमार और जौनपुर के सभाजीत द्विवेदी प्रखर श्रोताओं के समक्ष अपनी उत्कृष्ट रचनाओं की प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आवास एवं शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव एवं विशिष्ट अतिथि राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी हैं। जनपद के जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी एवं पीएनबी मंडल कार्यालय, वाराणसी के मंडल प्रमुख राजेश कुमार आमंत्रित अतिथि हैं।
Previous articleजौनपुर : मोहसिन रजा बने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री
Next articleजौनपुर : मूल्यांकन प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी एवं सही- शिक्षक संघ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏