जौनपुर : पूर्व की सरकारों में अल्पसंख्यक सिर्फ तेजपत्ता की तरह हुए इस्तेमाल- वेदानन्द ओझा

जौनपुर : पूर्व की सरकारों में अल्पसंख्यक सिर्फ तेजपत्ता की तरह हुए इस्तेमाल- वेदानन्द ओझा

# अल्पसंख्यक समाज का रूझान अब भारतीय जनता पार्टी को ओर..

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               जमुनियां मण्डल स्थित शक्ति केंद्र में एक संगोष्ठी का आयोजन भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ एंव किसान मोर्चा के संयुक्त तत्वावधान में किया गया। संगोष्ठी में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व ज्वाइन्ट कमिश्नर, समाजसेवी भाजपा नेता वेदानन्द ओझा ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में ही सर्वसमाज का चहुमुंखी विकास सुनिश्चित है और अब अल्पसंख्यक समाज भी भाजपा की ओर आशा भरी नजरों से देख रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ एंव किसान मोर्चा के स्वागत से आल्हादित हो श्री ओझा ने कहा कि विपक्ष की सरकारों में अल्पसंख्यक समाज सिर्फ तेजपत्ता सरीखा रह गया था। जैसे खाना पकाने के समय तेजपत्ता का इस्तेमाल किया जाता है और खाना खाते वक्त तेजपत्ता को दरकिनार कर दिया जाता है वैसी ही हालत अब तक की उनकी रहनुमाई करने वाली सरकारों ने किया है
लेकिन अब अल्पसंख्यक समाज जागरूक हो चुका है और उन्हें यह मालूम हो चुका है कि सपा, बसपा, कांग्रेस सरीखी पार्टियों ने सिर्फ भाजपा का भय दिखा कर राज किया था। हम सभी भाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के रूप में कुशल नेतृत्व मिला है जिनके मार्ग दर्शन में जहां एक ओर भारत का चतुर्दिक विकास कर दुनिया में अपना डंका बजाया हैं वहीं उत्तर प्रदेश को देश का सर्वोत्तम प्रदेश बना कर अपनी योग्यता को प्रमाणित किया हैं।
इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष असलम अहमद, किसान मोर्चा के कोषाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव, अल्पसंख्यक मंडल अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ, मंडल महामंत्री वाफी , उपाध्यक्ष मोहम्मद अजीज, मंडल कोषाध्यक्ष वसीउद्दीन, मंडल मंत्री शहजाद, मंडल कार्यसमिति सदस्य चिंटू पंडित समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जमीनी विवाद में हुई मारपीट में पांच घायल
Next articleसुल्तानपुर : बच्चो के सर्वांगीण विकास के लिए खेल अति आवश्यक- अरुण मिश्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏