जौनपुर : पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पूण्यतिथि पर संगोष्ठी आयोजित

जौनपुर : पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पूण्यतिथि पर संगोष्ठी आयोजित

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
             समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर किसान नेता रहे चौधरी सिंह की 34वीं पूण्यतिथि के अवसर पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया। चौधरी चरण सिंह के विचारों पर चलने वाली समाजवादी पार्टी आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों पर पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि के माध्यम से उनके विचारों पर मंथन किया।

जिला अध्यक्ष लालबहादुर यादव ने विचार गोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए संबोधित किया कि चौधरी चरण सिंह जी हमेशा कहते थे जब तक देश का किसान आर्थिक रुप से मजबूत नहीं होगा तब तक देश मजबूत नहीं हो सकता आगे बोलते हुए श्री यादव ने कहा देश का दुर्भाग्य है आज के हुक्मरान किसानों के प्रति संवेदनहीन है और किसान विरोधी कानून थोपना चाहते है और मित्र पूंजी पतियों को फायदा पहुंचाना चाहते लेकिन समाजवादी पार्टी उनके मंसूबे को साकार नही होने देगी और जिस कानून को हमारे किसान अस्वीकार कर चुके है उस कानून को सपा अमलीजामा नही पहनाने देंगी इसके लिये हर संघर्ष में किसानों के साथ है।

श्री यादव ने कहा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर हम सभी ने विरोध प्रदर्शन भी अनेक बार किये लेकिन गुंगी बहरी सरकार किसान दमन पर उतारु है। विचार गोष्ठी में डॉ केपी यादव, महासचिव हिसामुद्दीन, श्यामबहादुर पाल, आरबी यादव, संजीव यादव, डॉ सुमन, मालती निषाद आदि मौजूद रहे संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।
Previous articleजौनपुर : गाय को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराया ट्रक, चालक और खलासी चोटहिल
Next articleजौनपुर : शिक्षामित्र को दी गई भावभीनी श्रंद्धांजलि
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏