जौनपुर : पूर्व विधायक नदीम जावेद के नौकर ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कम्प

जौनपुर : पूर्व विधायक नदीम जावेद के नौकर ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कम्प

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत पाराकमाल गांव में पूर्व विधायक नदीम जावेद के पैतृक आवास की देख-भाल कर रहे उनके नौकर ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सुबह उसका शव पूर्व विधायक के पुराने मकान में पंखे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पाराकमाल गांव निवासी 40 वर्षीय ओमकार राजभर पुत्र बेचन पूर्व विधायक नदीम जावेद के खाली पड़े पुराने मकान की देख-भाल व साफ-सफाई करता था। रोज की तरह सुबह ओमकार अपने घर से पूर्व विधायक के पुराने मकान पर पहुंच कर साफ सफाई की। इससे पहले उसने गांव में कुछ लोगों के यहां दूध बिक्री किया था। घर का मेन दरवाजा खुला देख पड़ोस के किसी व्यक्ति ने ओमकार को आवाज देते घर में चला गया। घर के कमरे में पंखे से उसका शव लटकता देख शोर मचाने लगा। थोड़ी ही देर में परिजन समेत गांव के लोग पहुंच गए। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी मनभावती का रो-रो कर बुरा हाल था। उसके करुण क्रंदन से लोगों के नेत्र भर आए। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजनों की माने तो ओमकार काफी दिनों से डिप्रेशन में था। उसका मानसिक इलाज भी चल रहा था।
Previous articleजौनपुर : मुंगरा में सम्पन्न हुआ भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन
Next articleजौनपुर : रंगदारी मांगने वाले दो कथित पत्रकारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏