जौनपुर : पूर्व विधायक सेनानी सूर्यनाथ उपाध्याय की 23वीं पुण्यतिथि पर किया गया कम्बल वितरण

जौनपुर : पूर्व विधायक सेनानी सूर्यनाथ उपाध्याय की 23वीं पुण्यतिथि पर किया गया कम्बल वितरण

सिकरारा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               क्षेत्र के देहजुरी गोपालपुर स्थित श्री क्षेमकरण स्कूल में शनिवार को प्रख्यात स्वतंत्रता सेनानी एवं पूर्व विधायक सूर्यनाथ उपाध्याय की 23वीं पुण्यतिथि मनाई गई जहां सौ गरीबों को कम्बल वितरित किया गया।आयोजित श्रद्धांजलि सभा में लोगों ने उनके मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में किये गये उनके योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।

अपने 3 बार के विधायक कार्यकाल में रारी, मड़ियाहूं के साथ वह जनपद के विकास के लिये प्रतिबद्ध रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रधानाचार्य ईश्वरी मिश्रा ने कहा कि जन्मदाता व जन्मभूमि का कर्ज कभी चुकाया नहीं जा सकता है लेकिन जन्मभूमि पर आमजन के लिये विकास कार्य करवाना बड़े सौभाग्य की बात है। इस अवसर पर उनके पौत्र संजय उपाध्याय, अनिल उपाध्याय, अविनाश उपाध्याय कान्हा, पिंकू उपाध्याय, श्याम नारायण उपाध्याय, प्राचार्य जनार्दन मिश्रा, संदीप मिश्रा, विशाल सिंह, शिवधारी यादव, नन्द कुमार यादव, राकेश मिश्रा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आचार संहिता से पूर्व बदलापुर को मिली बड़ी सौगात
Next articleजौनपुर : राज्यमंत्री ने किया गोमती तट के मंदिर एंव घाटों के सौन्दर्यीकरण का शिलान्यास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏