जौनपुर : पूर्व विधायक हाजी अफजाल की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

जौनपुर : पूर्व विधायक हाजी अफजाल की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी अफजाल अहमद की प्रथम पूण्यतिथि के अवसर पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि हाजी साहब का जाना समाजवादी पार्टी की अपूरणीय क्षति हुई है वे संघर्ष में विश्वास रखते थे उन्होंने अपनी पहचान उसी से बनाईं वे सदा गरीब कमजोर की लडाई हमेशा लड़ते थे वे बहुत ही शानदार वक्ता थे जब वे नगर के विधायक बने थे तो उन्होंने जौनपुर के विकास मे बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उनके कार्यकाल के कामों को जनता आज भी याद करती है जनता के बीच में ही उनका पूरा समय रहता था। वे हमेशा समाजवादी पार्टी कैसे मजबूत हो और सरकार कैसे बने हमेशा इस विषय पर मंथन करते रहते थे और समय समय पर अपनी सलाह देते रहते थे आज उनकी पुण्यतिथि पर समाजवादी लोग यही संक्लप ले उनके बताएं हुए रास्ते पर चलकर के 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनाने का काम करेंगे। श्रद्धांजलि सभा मे मुख्य रूप से महासचिव हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, शकील अहमद, पूनम मौर्या, साजिद अलीम, इर्शाद मंसूरी, हफीज शाह, शकील मंसूरी, हसीन बबलू अजमत, आरिफ हबीब, अरशद कुरैशी, प्रदीप बाबा, राजा समाजवादी, अरुण यादव आदि लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : प्रसपा जिलाध्यक्ष ने दिवंगत रविन्द्र नाथ के परिजनों का बंधाया ढ़ाढस
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में युवक घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏