जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय एंव एमएलसी प्रिंशु सहित डेढ़ सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय एंव एमएलसी प्रिंशु सहित डेढ़ सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               स्थानीय थाना पुलिस पर बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंसू समेत 150 समर्थकों के विरुद्ध महामारी एक्ट व लॉकडाउन के उल्लंघन की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह कार्रवाई नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य के घर जुलूस की शक्ल में सोमवार की शाम बधाई देने पहुंचने पर की गई है।
जिला पंचायत के वार्ड नंबर-17 से सदस्य निर्वाचित हुई पटैला गांव निवासी राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष शहाबुद्दीन की चाची अकीला बानो को पूर्व सांसद धनंजय सिंह व एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु गाजे-बाजे के साथ तमाम समर्थकों के साथ वाहनों के काफिले में बधाई देने पहुंचे थे किसी ने इसकी वीडियो रिकार्डिंग कर वाराणसी जोन के आइजी, डीआईजी व जिले के आला अधिकारियों को भेजने के साथ ही सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। संज्ञान में आते ही पुलिस प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए पूर्व सांसद समेत डेढ़ सौ व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर त्रिवेणी लाल सेन ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : शाहगंज नई सब्जी मंडी को प्रातः 6 से 9 बजे तक खोलने का हुआ आदेश..
Next articleसुल्तानपुर : 250 केवीए ट्रांसफार्मर में आए दिन हो रही तकनीकी कमी, उपभोक्ता परेशान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏