जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में बनसफा गांव में पुलिस ने की छापेमारी

जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में बनसफा गांव में पुलिस ने की छापेमारी

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             लखनऊ में हुए ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड के मामले में सिकरारा थाना क्षेत्र के बनसफा गांव में स्थित पूर्व सांसद धनंजय सिंह के घर पर एसपी देहात के नेतृत्व में कई थानों की फ़ोर्स ने दबिश दी। छापेमारी में न तो धनंजय सिंह मिले न ही परिवार का कोई सदस्य मौजूद मिला। पुलिस खाली हाथ वापस लौट गई। दिनदहाड़े हुई छापेमारी से पुरे इलाके में हड़कंप मच गया। एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने बताया कि लखनऊ मुख्यालय के आदेश पर यह कार्रवाई की गई थी।

 

पुलिस सूत्र की मानें तो शासन से आये आदेश के पालन में पुलिस ने अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में छापा मारी किया था। यहां बता दें कि इसके पहले भी पुलिस ने अजीत सिंह हत्या काण्ड को लेकर जब शिकंजा कसना शुरू किया था तो जमानत ख़ारिज कराके जेल चले गये थे लेकिन पुलिस द्वारा वारंट बी जेल में तामिल न किये जाने के चलते फिर जमानत बान्ड दाखिल कर बाहर आ गये।
अब धनन्जय सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की तैयारी कर रहे थे तब फिर शासन का आदेश छापा मारी के लिए हो गया है। इसके क्या मायने निकाले जाये यह तो शासन ही जाने लेकिन इस छापा मारी से एक बार फिर से चर्चाओ का बाजार गर्म हो गया है।
Previous articleहज हाउस में बनाए गए 255 बिस्तरों वाले कोविड अस्पताल का संचालन शुरू
Next articleजौनपुर : शाहगंज नई सब्जी मंडी को प्रातः 6 से 9 बजे तक खोलने का हुआ आदेश..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏