जौनपुर : पेंशनर संघ की मासिक बैठक में उठा महंगाई राहत का मुद्दा

जौनपुर : पेंशनर संघ की मासिक बैठक में उठा महंगाई राहत का मुद्दा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के जनपद शाखा की मासिक बैठक अध्यक्ष सीबी सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित पेंशनर कक्ष में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राकेश श्रीवास्तव कलेक्ट्रेट ने पेंशनर कक्ष के आवंटन पर खुशी व्यक्त करते हुए हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया।

संरक्षक इं आरपी पांडेय ने सभी पेंशनरों के एकजुटता पर बल दिया। इसी तरह बैठक में उपस्थित राकेश श्रीवास्तव अध्यक्ष राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने पेंशनरों के मान सम्मान के बड़े से बड़ा संघर्ष करने का आश्वासन दिया। बैठक में वक्ताओं ने रोके गए महंगाई राहत की तत्काल बहाल करने की मांग किया।

सभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष सीबी सिंह ने सभी पेंशनरों को अपनी समस्या देने का सुझाव देते हुए अपने निकट रहने वाले पेंशनरों का हर तरह की सहायता का आवाह्न करते हुए उनके कुशल क्षेम में निरंतर संगठन को भी अवगत कराने की अपेक्षा किया। उन्होंने कहा कि सरकार भी कर्मचारी एवं पेंशनर विरोधी नीतियों की भर्त्सना करते हुए निकट भविष्य में किसी तरह के संघर्ष में भाग लेने के लिए तैयार रहने का संकल्प दिलाया।

बैठक का संचालन राजबली यादव ने किया। बैठक में मुख्य रूप से ओंकार नाथ मिश्र, राजेंद्र प्रसाद सिंह, केके त्रिपाठी, कंचन सिंह, ओम प्रकाश सिंह, बीबी सिंह, नरेंद्र त्रिपाठी, रामअवध लाल, उमाशंकर निषाद, हीरालाल आजाद, लालचंद मौर्या, शेषनाथ सिंह, हरीश चंद्र श्रीवास्तव, मंजू रानी, रघुनाथ यादव, के आर सोनकर, मिथिलेश कुमार जायसवाल, जितेंद्र तिवारी, सुक्खूराम, ओंकार नाथ मिश्र आदि उपस्थित रहे।
Feb 08, 2021

Previous articleजौनपुर : खाद्य तेलों का 3 बार से अधिक प्रयोग न करने एवं स्वच्छता के संबंध में किया जागरूक
Next articleजौनपुर : दाह संस्कार कर लौट रही पिकअप और ट्रक की सीधी टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 11 घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏