जौनपुर : पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फावड़ा और कुल्हाड़ी से किया हमला

जौनपुर : पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फावड़ा और कुल्हाड़ी से किया हमला

# फ्यूल स्टेशन के मैनेजर सहित चार कर्मचारी घायल

केराकत।
अर्जुन पंडित
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत पेट्रोल पम्प के कर्मचारी की बदसलूकी से क्रोधित मनबढ़ युवकों नें मंगलवार को कुल्हाड़ी फ़ावड़ा व अन्य धारदार हथियार लेकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया। जिसमें पेट्रोल पम्प के मैनेजर समेत 4 पम्प कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मामला चंदवक थाना क्षेत्र के थानागद्दी-मोड़ेला सड़क पर ब्राह्मणपुर गांव स्थित लकी फ्यूल स्टेशन का है। सोमवार शाम को कुछ क्षेत्रीय लड़कों से पेट्रोलपम्प के कर्मचारियों ने पेट्रोल लेने-देन के दौरान बदसलूकी की थी। जिसके बाद देर रात एक दर्जन की संख्या में मनबढ़ युवको ने धावा बोल दिया। सभी के हाथ में कुल्हाड़ी, फावड़ा और अन्य धारदार हथियार था। इस दौरान पंप के मैनेजर पारितोष शुक्ला को सिर में गंभीर चोट आई है वह मौके पर ही बेहोश हो गया। इसके अलावा पंप पर काम करने वाले अमित सिंह, संतोष मिश्रा और चंद्रशेखर पाठक को भी हाथ और पैर में चोट लगी है।

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरिबारी ले जाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पंप के मैनेजर की हालत गंभीर है। धारदार हथियार से उनके सिर में गंभीर चोट आयी और कान भी कट गया है। शोर गुल की आवाज और लोगों की सूचना पर पंप मालिक जब अपने समर्थकों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो सभी आरोपी अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गए। घटना के एक घंटे पहले पंप के सामने आरोपी युवकों की आपस मे मारपीट हुई थी तब पेट्रोल पंप के कर्मचारियों द्वारा बीच बचाव किया गया था। इसी से खुन्नस खाए मनबढ़ों ने पेट्रोल पंप पर हमला किया।
सूचना मिलते ही चन्दवक पुलिस मौके पर पहुच गई। मौके से कुल्हाड़ी, फ़ावड़ा व क्रूजर गाड़ी बरामद किया गया है। बरामद गाड़ी का नंबर UP65 BT 1107 है। पेट्रोल पंप मालिक ने महुली, शिवरामपुर खुर्द और रतनुपुर गांव के आशीष यादव उर्फ बिलारु, रोहित यादव, राहुल यादव और राकेश सहित 9 लोगो के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है सभी आरोपी घर छोड़कर फरार है।
Previous articleट्रैक पर घंटों पड़ा रहा शव और सीमा विवाद में उलझी रही दो थानों की पुलिस
Next articleउत्तराखंड : समाज को आगे ले जाने में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण- अनिल माथुर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏