जौनपुर : पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव, क्षेत्र में मची सनसनी

जौनपुर : पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव, क्षेत्र में मची सनसनी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   रामपुर थाना क्षेत्र के बानीडीह-सेहरा गांव की सीमा पर रविवार को नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटकते प्रेमी युगल के शव मिले। प्रेमी की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।
रामपुर थाना क्षेत्र के सेहरा गांव निवासी पंकज पटेल (24) और इसी गांव की युवती का शव घर से ढाई किलोमीटर दूर उत्तर तरफ बानीडीह-सेहरा गांव के सीमा पर नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटकता मिला। सुबह करीब आठ बजे ताल की तरफ गए लोगों ने शव देखा तो जानकारी दोनों के घरवालों को दी। रामपुर थानाध्यक्ष ओमकार सिंह ने दोनों शवों की स्थिति देखते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर जांच करवाई। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए। थानाध्यक्ष रामपुर ओम नारायण सिंह ने कहा कि पंकज की जेब से सुसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा है कि हम दोनों स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं। इसलिए हमारे परिवार वालों को परेशान न किया जाय। मौके पर पहुंचे सीओ मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि युवक और युवती प्रेमी युगल थे। प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों रात एक बजे घर से निकले थे। परिवार के लोग उनकी तलाश कर रहे थे। युवती की शादी एक दिसंबर को होनी थी। लग रहा है कि इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली।
Previous articleसुल्तानपुर : दो माह बाद पुलिस ने कब्र से निकाला महिला का शव
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर ट्रेनों से कटकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏