जौनपुर : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने चलाया सदस्यता अभियान

जौनपुर : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने चलाया सदस्यता अभियान

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
             प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव की अध्यक्षता में आज सदर विधानसभा के ककोर गहना में सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमें सैकड़ों की तादाद में लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।इस दौरान में नवनियुक्त प्रदेश सचिव वसी सिद्दीकी ने अपने विचार को रखते हुए पार्टी की खूबियां बताया और साथ ही पार्टी में लगे लोगों की हौसला अफजाई की। वहीं जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की नीतियों के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर सुभाष चंद यादव विधानसभा अध्यक्ष शाहगंज, आशीष मौर्य युवजन सभा जिलाध्यक्ष, जमालुद्दीन अंसारी अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष, सलाउद्दीन खान जिला सचिव, अरशद अंसारी जिला सचिव, संदीप यादव सदर विधानसभा उपाध्यक्ष, बसीर अहमद, हरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र यादव, मोहम्मद साबिर, इरशाद अली, मेहंदी हसन, नयाज, मोहम्मद तारिक अंसारी, मोहम्मद आरिफ और सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। उक्त जानकारी विज्ञप्ति के माध्यम से महताब सिद्दीकी जिला मीडिया प्रभारी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने दी।
Previous articleजौनपुर : संगठन की मजबूती को लेकर विभिन्न मंडल कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न 
Next articleकोरोना वैक्सीन की जगह एलर्जी और गैस का इंजेक्शन लगाने वाला स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏