जौनपुर : प्रतियोगिताओं से बच्चों में होता है चहुमुंखी विकास- वीरेंद्र सिंह बंटी

जौनपुर : प्रतियोगिताओं से बच्चों में होता है चहुमुंखी विकास- वीरेंद्र सिंह बंटी

# बेबी टैलेंट शो प्रतियोगिता में आर्य व साधना रही अव्वल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                नगर की सामाजिक संस्था शिखर फाउंडेशन द्वारा रविवार को बुढ़वा बाबा मंदिर पर बेबी टैलेंट शो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग की आर्या व सीनियर वर्ग में साधना अव्वल रही।टैलेंट शो मे जूनियर वर्ग में आर्या गुप्ता प्रथम, विभा सेठ द्वितीय, अन्वेशा अग्रहरि को तृतीय स्थान मिला। वहीं सीनियर वर्ग में साधना प्रजापति प्रथम, रुचि राव द्वितीय व सलोनी प्रजापति तृतीय स्थान पर रही।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजसेवी वीरेंद्र सिंह बंटी ने अपने संबोधित में कहा कि प्रतियोगिताओं से बच्चों में चहुमुंखी विकास होता है। संस्था लोगों की प्रतिभा निखारने का काम कर रही है जो सराहनीय है। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि ईशान जायसवाल ने भी अपने विचार रखें। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विक्रम सिंह विक्की ने प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया। अंत में आयोजक शैलेश नाग ने लोगों के प्रति आभार जताया।इस मौके पर पिंकी सेठ, संध्या चौरसिया, बबीता, नंदनी अग्रहरि, कृष्णा सोनी, मनीष अग्रहरि, संदीप अग्रहरी, सुजीत सेठ, आमिर रहमान, अर्जुन सोनी, शशांक अग्रहरि आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Previous articleयमदग्निपुरम में हुआ मां अन्नपूर्णा का भव्य स्वागत, लाखो श्रद्धालुओं ने की पूजा अर्चना
Next articleजौनपुर : महिला सशक्तिकरण के तहत कार्यक्रम आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏