जौनपुर : प्रतिष्ठानों के खुलने का नया रोस्टर जारी, 3 मई से लागू होगा नया रोस्टर…

जौनपुर : प्रतिष्ठानों के खुलने का नया रोस्टर जारी, 3 मई से लागू होगा नया रोस्टर.. 

सोम, बुध एंव शुक्रवार को इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिकल्स, घड़ी, चश्मा आदि की खुलेगी दुकानें

# मंगल और गुरुवार को कपड़ा, रेडीमेड, ज्वेलरी, बर्तन फूटवियर आदि की खुलेगी दुकानें

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                कोविड-19 महामारी के द्वितीय लहर के दृष्टिगत बाजार में भीड़ नियंत्रित करने के उद्देश्य से अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) जौनपुर की अध्यक्षता में सहायक आयुक्त वाणिज्य कर एवं व्यापार मण्डल के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्वसहमति से यह निर्णय लिया गया कि साप्ताहिक लाॅकडाउन के अतिरिक्त 3 मई से नया रोस्टर लागू किया जाएगा। नये रोस्टर के तहत बाजार सुबह 9 बजे से सायं 8 बजे तक खुलेगें। वीकेंड लॉकडाउन एंव रात्रि कर्फ्यू पूर्व की भांति यथावत रहेंगी। वहीं इस हफ्ते चार दिन का लॉकडाउन (वृहस्पतिवार, शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार) रहेगा। 

# दैनिक खुलने वाली दुकानें

खाद्यान्न, किराना, सब्जी, फल, अण्डा, बेकरी, मिठाई की दुकान, आटो मोबाईल्स सेल्स (कार, स्कूटर, मोटरसाईकिल) रिपेयरिंग वर्क्स, गाडियों की सर्विसिंग स्टेशन, डाई क्लीनर्स, धोबी की दुकान, बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान, प्रिंटिग प्रेस, फोटो स्टेट की दुकान, साईबर कैफे, स्टूडियों, प्लाइवुड, फर्नीचर की दुकान, खाद, बीज, पशुचारे की दुकान, ग्रामीण क्षेत्र में बालू गिट्टी व मोरंग, टैक्टर मरम्मत, थ्रेसिंग मरम्मत, बखारी की दुकान, ग्रामीण क्षेत्र के सहज जन सेवा केन्द्र, शराब की दुकान शासनादेशानुसार, ट्यूबवेल मरम्मत के सामान, हैण्डपम्प मरम्मत के सामान बेचने वाली ग्रामीण क्षेत्र की दुकानें, ब्यूटी पार्लर, सैलून, ग्रामीण क्षेत्र की सभी दुकानें, पेटोल पम्प, दवा की दुकानें, अस्पतालों को शासन द्वारा गठित कमेटी द्वारा उपयुक्त पाया गया है और उन्हें अनुमति दी गयी है इमरजेन्सी सेवाओं के लिए 24 घण्टें खुलेगी।

# सोमवार, बुधवार, शुकवार को खुलनें वाली दुकानें

इलेक्ट्रिकल्स, इलेक्ट्रानिक्स, (टीवी, फीज, कम्प्यूटर, मोबाईल), इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रानिक्स रिपेयरिंग वर्क्स, घड़ी, चश्मा, गिफ्ट की दुकान, सेनेटरी, पेन्ट की दुकान, हार्डवेयर की दुकान

# मंगलवार एंव गुरूवार को खुलने वाली दुकानें

कार्पेट, फोम, गद्दे की दुकान, कपड़ा, रेडिमेड गारमेन्ट, टेलर की दुकान, ज्वेलर्स की दुकान, बर्तन की दुकान, कास्मेटिक की दुकान, फूटवियर की दुकान, कापी व किताब की दुकान, हैण्डवाश की दुकान

👉 साप्ताहिक बंदी (शनिवार एवं रविवार) के दिनों में समस्त व्यापारिक गतिविधियां शासकीय निर्देशों के क्रम में निर्देशानुसार पूर्णतः बंद रहेगी।
👉 सुपर मार्केट आदि भी प्रातः 9 बजे से सायं 8 बजे तक सेनेटाईजर की पर्याप्त व्यवस्था के साथ सोशल डिस्टेसिंग, फेश मास्क, कोरोना प्रोटोकाल का पूर्णतः पालन करते हुए ही खुलेंगी।
👉 मिठाई की दुकान, सैलून/ ब्यूटी पार्लर की दुकान प्रातः 9 बजे से सायं 6 बजे तक सेनेटाईजर की पर्याप्त व्यवस्था के साथ सोशल डिस्टेंसिंग (दुकान के सामने एक निश्चित दूरी पर गोला बनाकर), फेश मास्क, कोरोना प्रोटोकाल का पूर्णत: पालन करते हुए ही खुलेंगी।
Apr 27, 2021

Previous articleजौनपुर : विद्युत विभाग के संविदा कर्मियों का कार्य बहिष्कार
Next articleरेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ यूपी पुलिस ने कसी कमर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏