जौनपुर : प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने के नाम पर हुई जमकर धन उगाही… 

जौनपुर : प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने के नाम पर हुई जमकर धन उगाही… 

# मामला बदलापुर विकास खण्ड का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  “रिश्वत से बनता है काम तो ये सिलसिला जारी रखिए, जल्द से जल्द कराना हो काम तो हाथों पर नोट करारी रखिए” उक्त पंक्तियां बदलापुर विकास खण्ड के एक बाबू पर सटीक बैठती है। वह किसी भी तरह से पैसा कमाने में पीछे नहीं रहते। ताजा मामला विजयी प्रत्याशियों से प्रमाण पत्र के नाम पर वसूली का है। बिना पैसे लिये उन्होंने किसी भी प्रत्याशी को प्रमाण पत्र नहीं दिया। इस कृत्य से प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में थोड़ा आक्रोश जरूर दिखा लेकिन विजयश्री के जश्न में लोगों ने अनदेखा कर दिया लेकिन एक समर्थक ने उक्त बाबू के कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो चर्चा का विषय बना रहा। 
रविवार को ​त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का परिणाम आया। सोमवार को विजयी प्रत्याशी अपने ब्लॉक पर प्रमाण पत्र लेने पहुंचे थे। बदलापुर विकास खण्ड पर प्रमाण पत्र लेने आये प्रत्याशियों से धनउगाही की गयी। यह काम कोई और नहीं, बल्कि यहां के बाबू इलि​यास ने किया। बिना पैसा लिये वह विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र नहीं दे रहे थे। इससे लोगों में गुस्सा भी देखा गया। वहीं एक समर्थक ने इलियास बाबू के इस कृत्य का न सिर्फ वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इसके बाद लोगों के सामने इलियास बाबू का असली चेहरा सामने आ गया। इस तरह के भ्रष्टाचार की लोगों ने निंदा करते हुए जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि अब तो हद ही हो गयी। विजयी प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने के नाम पर धनउगाही की जा रही है प्रशासन को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।
Previous articleजिले के एसडीएम की कोरोना से हुई मौत
Next articleजौनपुर : टूटा तिलिस्म.. 25 वर्षों बाद रफीपुर में सत्ता परिवर्तन, युवा प्रत्याशी ने दर्ज कराई जीत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏