जौनपुर : प्रदेश को न बुआ चाहिए, न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिए- राजनाथ सिंह

जौनपुर : प्रदेश को न बुआ चाहिए, न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिए- राजनाथ सिंह

# पूर्व की सरकारों ने प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाकर प्रदेश के विकास को किया था बाधित- योगी आदित्यनाथ

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                उत्तर प्रदेश को न बुआ चाहिए, न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिए उक्त बातें शनिवार को नगर के टीडी कालेज के मैदान में आयोजित भाजपा की काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित करते हुए काशी क्षेत्र के प्रभारी व रक्षामंत्री एंव राजनाथ सिंह ने कहा।साथ ही उन्होने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि 26 नवम्बर 2008 मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने कठोर कदम नही उठाया। यह मैं नही कह रहा हूं खुद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने अपने किताब में लिखा है कि हमले के बाद जो कार्रवाई करना चाहिए था वह नही किया गया।
रक्षा मंत्री ने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी है। आतंकवाद पर पूरी तरह से लगाम लग गया है। आतंकी सीमा पर ही मारे जो रहे है। उधर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्ना की जिन्न किस बोतल से निकाला। सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ ने कहा कि देश को तोड़ने वाले तत्वों को हमें भूलना नहीं चाहिए। ये वही लोग हैं जो 2017 के पहले सत्ता रहने पर दंगों के जरिए प्रदेश के अंदर आस्था पर प्रहार करते थे।ये वही तत्व हैं, जिन्होंने प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाकर प्रदेश के विकास को बाधित किया था।

 सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, शामिल हुए। डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश के सह प्रभारी सुनील ओझा, सांसद व प्रदेश की चुनाव सह प्रभारी सरोज पांडेय, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और काशी क्षेत्र में आने वाले सभी राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी, केंद्रीय व प्रदेश सरकार के मंत्री भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम से पूर्व मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि व अन्य मंत्रियों द्वारा श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : लंबित भुगतान को लेकर जिम्मेदार अधिकारी ने की भुगतान प्रकिया शुरू
Next articleजौनपुर : भारत की आन, बान व शान पर आंच नहीं आने देंगे- राजनाथ सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏