जौनपुर : प्रदेश भर में सड़कों पर गड्ढे नहीं है बल्कि गड्ढों में सड़क है- आजाद कुरैशी

जौनपुर : प्रदेश भर में सड़कों पर गड्ढे नहीं है बल्कि गड्ढों में सड़क है- आजाद कुरैशी

# कांग्रेसियों ने सड़क पर धान रोप किया विरोध प्रदर्शन

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               प्रदेश सरकार की गड्डा मुक्त योजना को आईना दिखा रहा है केराकत से चंदवक की ओर जाने वाला मार्ग…. बता दें कि इस सड़क परूअधिक संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क पर गड्ढा है या गड्ढे में सड़क यह समझना मुश्किल है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गत सप्ताह जर्जर सड़क को लेकर मांग पत्र सौप कारवाही न होने पर उग्र प्रदर्शन की बात कही थी लेकिन जनहित के मुद्दों पर शासन-प्रशासन मौन रहने पर सोमवार की अपराह्न कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरायवीरू चौराहे के पास पानी से लबालब सड़क पर अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों के ध्यान आकृष्ट करने के लिए धान की रोपाई कर विरोध प्रदर्शन किया।
आजाद कुरैशी ने बताया कि इस सड़क से यात्रियों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है आए दिन लोग गिरते पड़ते सफर कर रहे हैं। सड़क की दुर्दशा देखते हुए कांग्रेसियों ने यह प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि आज सड़को की बात करे तो गड्डा मुक्त सड़कें नहीं बल्कि गड्ढे युक्त सड़कें है प्रदर्शन का नेतृत्व लालता चौधरी मण्डल अध्यक्ष केराकत, खुर्शिद आलम ने किया। इस दौरान तबरेज आलम, जानें आलम खान, दीपक साहू, रामसमूझ निषाद, गुड्डू अन्सारी, शाहिद अन्सारी, इरफान खान, दीपक साहू आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आने से वृद्ध की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : लोकतंत्र की रक्षा के लिए बाइस में बनेगी साइकिल की सरकार- अबू आसिम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏