जौनपुर : प्रधानमंत्री मोदीजी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह आयोजित

जौनपुर : प्रधानमंत्री मोदीजी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह आयोजित

# शान हास्पिटल में एक सप्ताह तक होगी निशुल्क ओपीडी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह का आयोजन विभिन्न स्थानों पर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से किया जा रहा है। इसी कड़ी में नगर के दादर बाइपास स्थित शान मल्टी-स्पेशियलिटी हास्पिटल में एक सप्ताह निशुल्क ओपीडी का शुभारंभ किया गया।

निशुल्क ओपीडी का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी सिंह ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। महिला मोर्चा की जिला मंत्री डॉ तंजीला रहमान ने एक सप्ताह निशुल्क ओपीडी करने का संकल्प लिया है जो बेहद सराहनीय है। प्रधानमंत्री मोदीजी द्वारा हमेशा “सेवा ही समर्पण” की सीख दी जाती है अब उसका असर धरातल पर दिखना शुरू हो गया है जो एक बेहतर भारत के निर्माण के लिए संकेत है।
इस दौरान डॉ तंजीला रहमान ने कहा कि शान मल्टी-स्पेशियलिटी हास्पिटल में एक सप्ताह निशुल्क ओपीडी का लाभ आस-पड़ोस के जरुरतमंद, गरीब, असहाय उठाएं और स्वस्थ रहकर स्वस्थ समाज का निर्माण करें।इस अवसर पर विमला श्रीवास्तवा जिला महामंत्री, राजमति सरोज जिला उपाध्यक्ष, संगीता जायसवाल जिला उपाध्यक्ष, विजय लक्ष्मी साहू जिला मंत्री समेत तमाम महिला मोर्चा की पदाधिकारी एंव भाजपा जन मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : भाजपा महिला मोर्चा ने किया मरीजों को फल वितरण
Next articleजौनपुर : सड़क पर पेड़ गिरने से घंटों बाधित रहा आवागमन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏