जौनपुर : प्रधानाचार्य परिषद ने डॉ केपी यादव को अर्पित किया श्रद्धा-सुमन

जौनपुर : प्रधानाचार्य परिषद ने डॉ केपी यादव को अर्पित किया श्रद्धा-सुमन

जौनपुर
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           जिले के सर्वप्रिय अजातशत्रु के नाम से मशहूर नेता और वैज्ञानिक डा केपी यादव के निधन की सूचना जैसे ही उनके गृह जनपद में पहुंची लोगों की आखें नम हो गयी, उनके शुभ चिंतकों में शोक व्याप्त हो गया तथा अपनी शोक संवेदना प्रकट करने के लिए लोग उनके आवास पर पहुचने लगे, इसी क्रम बीआरपी इंटर कॉलेज के सभागार में प्रधानाचार्य परिषद एक आपात बैठक का आयोजन करते हुए जिले के सर्व प्रिय, पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के समतामूलक नेता को श्रद्धांजलि दी गई, जिसकी अध्यक्षता उत्तर प्रदेश के प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष डॉ सुभाष चंद्र सिंह ने किया।

सुभाषचंद्र सिंह ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपने वैज्ञानिक नेता के विराट व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ऐसा बहुआयामी नेता का चले जाना हम सब के लिए अपूर्णीय क्षति है, डॉ केपी यादव एक वैज्ञानिक सोच वाले नेता थे, उनकी प्रतिभा का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने बड़े पद पर होते हुए भी सर्वसुलभ थे, वो गरीब अमीर में भेद किए बिना सबसे एक समान भाव से मिलते थे।
सभी शिक्षकों ने 2 मिनट का मौन रखकर अपने वैज्ञानिक नेता को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस मौके पर कालेज के डॉ जय प्रकाश सिंह, डॉ राकेश कुमार सिंह, डॉ शंकराचार्य तिवारी, डॉ सत्य प्रकाश सिंह, डॉ अलमदार नज़र, डॉ ईश्वर चंद यादव, डॉ नीरज कुमार यादव, डॉ राकेश कुमार सिंह शेरवा, प्रेमचंद, अमरेश सिंह, शिव भूषण चौबे आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleवाराणसी : पीपीएन सिंह बने राष्ट्र सृजन अभियान वाराणसी मंडल के संयोजक
Next articleजौनपुर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ केपी यादव का निधन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏