जौनपुर : प्रबंध अध्ययन संकाय भवन में परीक्षाएं शुरू

जौनपुर : प्रबंध अध्ययन संकाय भवन में परीक्षाएं शुरू

# प्रथम पाली में 350 परीक्षार्थी हुए शामिल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रबंध अध्ययन संकाय भवन में विश्वविद्यालय परिसर में संचालित पाठ्यक्रमों की परीक्षा सोमवार से शुरू हो गई। प्रथम पाली की परीक्षा में शासन द्वारा जारी कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कराया गया है। सभी परीक्षार्थियों के लिए मास्क जरूरी किया गया है।

परीक्षा केंद्र के व्यवस्थापक डॉ ऋषिकेश ने बताया कि प्रथम पाली में लगभग 350 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए हैं। इसमें बीए, एलएलबी, बीकॉम (ऑनर्स), बी. फार्मा, एमएससी केमिस्ट्री, एमएससी अप्लाइड, जियोलॉजी, एमएससी, एमए. मैथ, एमएससी. फिजिक्स, एमए. अप्लाइड साइकोलॉजी, एमए. मास काम के परीक्षार्थी शामिल हुए हैं। शांतिपूर्ण परीक्षा कराने और सुचिता बनाए रखने के लिए आंतरिक टीम बनाई गई है जो अपना काम सफलता पूर्वक कर रही है। परिसर पाठ्यक्रमों की परीक्षा का केंद्र इंजीनियरिंग संस्थान में भी है। इसमें बीसीए, एमसीए, बीटेक एवं एमटेक एवं प्रबंध अध्ययन संकाय में अन्य पाठ्यक्रमों की परीक्षा चल रही है।
Mar 08, 2021

Previous articleजौनपुर : संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए शिक्षक संघ आरपार का बना चुका मन
Next articleजौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले 35लाख 90हजार रूपये
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏