जौनपुर : प्रसिद्ध रिटेल स्टोर “वी मार्ट” अब शाहगंज में भी उपलब्ध..

जौनपुर : प्रसिद्ध रिटेल स्टोर “वी मार्ट” अब शाहगंज में भी उपलब्ध..

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  प्रसिद्ध रिटेल स्टोर “वी मार्ट” ने सोमवार को अपनी शाखा शाहगंज में भी खोल दिया है। नगर के पहले कम्प्लीट शॉपिंग मॉल का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने किया। इस मौके पर ललई ने कहा की मॉल से क्षेत्र के हज़ारों उपभोक्ताओं को फ़ायदा पहुंचेगा।विधायक ने कहा कि समय की रफ़्तार के साथ बाजार में कई बदलाव आए। बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल, कपड़ों के शानदार शोरूम और मुम्बई की तर्ज़ पर बनी बेकरियों ने बाज़ार की चकाचौध बढ़ाई।

कुछ छोटे मॉल भी खुले जहां कम कीमत पर कपड़े, जूते आदि जरूरत के सामान उपलब्ध हैं। लेकिन कम्प्लीट शॉपिंग मॉल की कमी अरसे से लोगों को खल रही थी। विधायक ने रिटेल स्टोर का शुभारंभ फीता काटकर किया। मॉल में राशन से लेकर तेल मसाले और कपड़े से लेकर जूते चप्पल तक कि विशाल रेंज मौजूद है।

रोजमर्रा की ज़रूरत के सभी सामान एक छत के नीचे उपलब्ध हैं।उदघाटन समारोह में भवन स्वामी फ़ीरोज़ खान गुड्डू, अफ़रोज़ खान, विशाल यादव, मोहम्मद आदिल खान, नोमान खान, शीबू खान, फैजान अहमद, मोहम्मद फैज़, रिज़वान, अब्दुल रब आदि मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चीफ फार्मासिस्ट को मातृशोक, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
Next article1 जनवरी 22 तक 18 वर्ष पूर्ण करने वाले प्रत्येक युवक/युवतियां होंगी मतदाता सूची में सम्मिलित- रामसुधार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏