19.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024

जौनपुर : प्रसूता की मौत पर फूटा गुस्सा, आक्रोशित परिजनों ने किया हाई-वे जाम

जौनपुर : प्रसूता की मौत पर आक्रोशित परिजनों ने किया हाई-वे जाम

बक्शा।
रविशंकर वर्मा
तहलका 24×7
             सिकरारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित जच्चा-बच्चा केंद्र में प्रसव के दौरान बुधवार की सुबह प्रसूता की मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने एएनएम पर प्रसव कराने के नाम पर पांच हजार रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए शव को पकड़ी चौराहे पर रखकर जौनपुर- प्रयागराज हाई-वे जाम कर दिया। सीओ सदर ने आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
बक्शा थाना क्षेत्र के कुंवरदा गांव के सचिन गौतम की पत्नी सविता गौतम (32) को मंगलवार की रात प्रसव पीड़ा हुई तो सास फूलपत्ती देवी परिवार के लोगों के साथ पकड़ी ब्लाक स्थित एएनएम सेंटर पर पहुंची। बुधवार को सुबह साढ़े पांच बजे सामान्य प्रसव हुआ। परिजनों ने आरोप लगाया एएनएम ने प्रसव के बदले पांच हजार रुपये भी लिए। एएनएम के जाने के बाद अचानक प्रसूता की हालत बिगड़ने लगी। दाई जब तक एएनएम को लेकर पहुंची, प्रसूता की मौत हो चुकी थी। ऐसे में नाराज परिजनों ने हंगामा करते हुए शव को पकड़ी चौराहे पर बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।
मौके पर बक्शा थानाध्यक्ष विवेक तिवारी, सिकरारा थाना प्रभारी राजाराम द्विवेदी, सीओ सदर संतप्रसाद उपाध्याय मयफोर्स मौके पर पहुुंचे और समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। आधे घंटे के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि परिजनों को समझाकर जाम समाप्त कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36564607
Total Visitors
198
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This