जौनपुर : प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से लाखों की हुई लूट

जौनपुर : प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से लाखों की हुई लूट

# पुलिस मामले को मान रही है संदिग्ध, मामला गबन से जुड़ा होने का संदेह

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कूरियर कम्पनी की शाखाओं से रुपए वसूलकर बोलेरो वाहन से जाने के लिए निकले रेडियंस कंपनी के कर्मचारी से सोमवार की सुबह करीब 11बजे इमरानगंज बाजार के समीप बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने असलहे के बल पर आतंकित करके लाखों रुपए से भरा बैग लूट कर दहशत फैला दिया। घटना के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए शाहगंज की तरफ भाग निकले। बदमाशों की करास्तनी कूरियर कार्यालय में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी रही।

क्षेत्र के इमरान गंज बाजार स्थित ऑनलाइन कंपनियों के सामानों को सप्लाई करने वाली कंपनी इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट का कार्यालय है। कंपनी का रेडियांस कंपनी से पैसे को कलेक्शन करने का कांट्रैक्ट है। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे कंपनी के कर्मचारी पवन कुमार विश्वकर्मा पुत्र सत्यदेव निवासी धरनीधर पुर कोतवाली जौनपुर बोलेरो वाहन से चालक के साथ वसूली करने आया था

नगर के विभिन्न स्थानों से कलेक्शन करके इमरानगंज बाजार स्थित इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट ऑफिस से पांच लाख पचास हजार सात सौ रुपए कलेक्शन करके जैसे ही कार्यालय से नीचे उतरकर वाहन के पास पहुंचा पीछे से आए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश असलहे के बल पर पवन कुमार को आतंकित करके रुपए से भरा बैग छीनकर असलहा लहराते हुए शाहगंज की तरफ भाग निकले। कलेक्शन किए गए रुपए से भरा एक और बैग था जो बच गया। जिसमें पुलिस ने 13 लाख रुपए होने का दावा किया है। जबकि पीड़ित के मुताबिक चार शाखाओं से वसूल की गई कुल राशि 15 लाख 78 हजार 874 रूपए बताई गई।


इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूट की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। वहीं क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि रुपए लेकर कार्यालय से बाहर आने पर दो युवकों ने कम्पनी का कर्मचारी बताकर पीड़ित के साथ गबन किया है। भुक्तभोगी की तहरीर पर गबन की धारा में मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल कितने रुपए की लूट अथवा गबन हुआ इसे बताने से पुलिस बचती रही। वहीं पुलिस पीड़ित को मीडिया के सामने लाने से मना कर दिया।
Mar 01, 2021

Previous articleजौनपुर : जायरीनों से भरे वाहन की पिकअप से भीषण टक्कर, पिकअप चालक समेत 3 घायल
Next articleआजमगढ़ : अंशदान सेवा समिति ने कराया बेटी के हाथ पीले
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏