जौनपुर : प्राथमिक विद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के सप्त दिवसीय शिविर का आयोजन

जौनपुर : प्राथमिक विद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के सप्त दिवसीय शिविर का आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत पक्खनपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में राम अवध यादव गन्ना कृषक पीजी कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक व स्वयंसेविकाओं द्वारा सप्त दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारम्भ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ रामशद यादव ने बतौर मुख्य अतिथि किया। शिविर की अध्यक्षता मनोविज्ञान विभाग के आटेस्टेंट प्रोफेसर डॉ राजेश कुंवर ने किया।

विशेष शिविर के शुभारम्भ के अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक एवं स्वयं सेविकाओं ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ रामशद यादव ने राष्ट्रीय सेवा योजना के इतिहास एवं इसके वर्तमान परिप्रेक्ष्य पर विस्तृत जानकारी दी। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ राजेश कुँवर ने राष्ट्रीय सेवा योजना के विषय में स्वयंसेवकों को विस्तार से बताया। कार्यक्रम का सफल संचालन भूगोल विभाग के प्रवक्ता डॉ राम वचन मौर्य ने किया। इस दौरान कार्यक्रम अधिकारी शेषमणि यादव, डॉ हरेन्द्र यादव, प्रदीप कुमार यादव, सर्वेश यादव, संदीप यादव, अशोक यादव ने सहभागिता दर्ज कराई।
Feb 05, 2021

Previous articleजौनपुर : जेसी सौरभ सेठ व जेसी दीपक जायसवाल बने जेसीआई जोन कोआर्डिनेटर
Next articleजौनपुर : डॉ राम मनोहर लोहिया राजकीय महाविद्यालय में सात दिवसीय एनएसएस शिविर का हुआ शुभारम्भ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏