जौनपुर : प्राथमिक शिक्षक संघ ने 5 शिक्षकों के आश्रितों को दी आर्थिक मदद

जौनपुर : प्राथमिक शिक्षक संघ ने 5 शिक्षकों के आश्रितों को दी आर्थिक मदद

# प्रत्येक शिक्षक के परिजनों को दी गई एक लाख ग्यारह हजार की सहयोग राशि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               कोरोना महामारी, डेंगू व बीमारी के कारण काल के गाल में समाए पांच शिक्षकों के आश्रितों को प्राथमिक शिक्षक संघ ने आर्थिक सहायता दी। सभी आश्रितों को कुल पांच लाख 55 हजार रुपये की राशि दिया।राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के सह संयोजक डाॅ. अभिषेक सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आर्थिक सहायता केवल सहायता नहीं है। जो शिक्षक साथी आज हमारे बीच में नही हैं उनका परिवार किसी भी परेशानी या जरूरत पर संगठन को आवाज दे। संगठन हर समय परिवार की मदद के लिए तैयार है।

प्रधानाध्यापक जपटापुर डाॅ. सभाजीत यादव, शिवपुर में कार्यरत रहे राजेश गौतम, मैनुद्दीनपुर में शिक्षा मित्र रहे बृजभूषण सिंह चुनाव ड्यूटी से लौटने के बाद कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। वहीं रामाश्रय यादव सहायक अध्यापक उसरहटा की किडनी रोग से व बीआरसी कार्यालय शाहगंज में बतौर एआरपी रहे दिनेश यादव का डेंगू से निधन हुआ था। उक्त परिवार की मदद के लिए ब्लाक के शिक्षकों ने आर्थिक सहयोग की राशि जुटाई। शुक्रवार को खंड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार यादव ने उनके आश्रितों को एक लाख 11 हजार- एक लाख 11 हजार रूपए की मदद की।इस मौके पर संगठन के वीरेंद्र सिंह, प्रशांत मिश्रा, डाॅ. रत्नेश सिंह, अखिलेश यादव, दयाशंकर यादव, अशोक कुमार, रजनीश सिंह, बुधिराम, अशोक सोनकर, अनिरुध्द मौर्य, राजू मयंक, धर्मेंद्र सिंह, बदरुज्जमां आदि रहे।
Previous articleजौनपुर : एक वारंटी को शाहगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दो लोग घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏