जौनपुर : प्रेमिका के घर में घुसे युवक हुई पिटाई, लापता हुआ आरोपी युवक

जौनपुर : प्रेमिका के घर में घुसे युवक हुई पिटाई, लापता हुआ आरोपी युवक

# परिजनों ने हत्या की आशंका जताते किया पुलिस चौकी का घेराव

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               क्षेत्र के बीबीगंज चौकी के डिठौलिया गांव में प्रेमिका के घर पहुंचे युवक की पिटाई के बाद युवक रहस्यमय हालात में लापता हो गया। किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए रविवार को युवक के परिजन व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव करके लापता युवक की बरामदगी की मांग की।

क्षेत्र के डिठौलिया गांव में शनिवार की रात करीब 12 बजे अर्गूपुर कला गांव निवासी एक युवक अपनी प्रेमिका के घर में घुसा हुआ था। इस बात की जानकारी घरवालों को हुई तो युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद से ही युवक रहस्यमय हालात में लापता हो गया। इस बात की जानकारी जब युवक के परिजन को हुई तो परिजन युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए रविवार सायं बीबीगंज पुलिस चौकी का घेराव किया।
पुलिस ने युवक की अतिशीघ्र बरामदगी करने का आश्वासन दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ।इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक युवक युवती के घर में घुसा था। युवती के परिवार वालों ने युवक की पिटाई की। इसके बाद से युवक लापता है। मामले की छानबीन की जा रही है।
Previous articleसुल्तानपुर : सात साल बेमिसाल की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाना है- डॉ अभिषेक
Next articleजौनपुर : पारिवारिक कलह से क्षुब्ध महिला ने किया आत्महत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏