जौनपुर : प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, गांव के बाहर नाले में मिला शव

जौनपुर : प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, गांव के बाहर नाले में मिला शव

सुइथाकलां।
राजीव श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत सदरुद्दीनपुर गांव में बीती रात एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। सोमवार की सुबह दोनों का शव गांव के बाहर नाले में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। 

पुलिस के अनुसार सदरुद्दीनपुर गांव निवासी 21वर्षीय एक युवक का गांव की ही एक 19 वर्षीया किशोरी के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन घर वालों की रजामंदी नहीं थी। परिजनों के मुताबिक रविवार की रात खाना खाने के बाद उक्त किशोरी अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह वह कमरे में नहीं दिखी तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि उक्त युवक भी रात से ही लापता है।
परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे, इसी बीच गांव के बाहर सूखे नाले में दोनों मृत अवस्था में पाए गए। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक छानबीन शुरू कर दी। थानाध्यक्ष सरपतहां ने बताया कि शव पर किसी तरह की कोई चोट का निशान नहीं है और न ही मौके पर ही कुछ मिला है। आशंका है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है वास्तविक स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगी।
Previous articleजौनपुर : शाहगंज के लाल का लहराएगा लंदन में परचम
Next articleजौनपुर : सपाईयों ने मनाई राजमाता अहिल्याबाई होलकर की 296वीं जंयती
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏