जौनपुर : प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जौनपुर : प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

# पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               सिकरारा थाना क्षेत्र के डमरुआ गांव में शुक्रवार सुबह उस समय हाहाकार मच गया जब गांव के ही प्रेमी युगल ने बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी। अपने नित्य काम से निकले ग्रामीणों ने देखा तो दोनों प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटक रहे थे तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से शव को उतरवाकर कब्जे में ले लिया।
पुलिस ने दोनों की शिनाख्त सूरज बिन्द 20 वर्ष पुत्र अयोध्या बिंद व युवती सोनी बिंद 17 वर्ष पुत्री लाल बहादुर बिंद के रूप में की। लड़की लड़का एक ही गांव के एससी (बिंद) बिरादरी के बताए जा रहे है।फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ से लड़के की मां का रो रो कर बुरा हाल है मां का आरोप है कि लड़की के घरवाले उसके लड़के से सारा पैसा लेने के बाद भी उसकी जान नहीं छोड़ रहे थे लड़की घरवालों को सब कुछ मालूम था पुलिस भी सब कुछ जानती थी। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आज सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की गांव के एक बबूल के पेड़ पर दो लोग लटके हुए हैं जानकारी मिलते ही मैं घटनास्थल पर पहुंचा दोनों की दोनों की शिनाख्त गांव के ही सूरज बिंद व सोनी बिंद के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।गांव वालों के अनुसार दोनों प्रेमी थे और लगभग 1 साल से दोनों का मिलना जुलना था आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।
Previous articleलखीमपुर हिंसा में अब तक की पुलिसिया कार्रवाई से सुप्रीम कोर्ट संतुष्ट नहीं..
Next articleजौनपुर : रात में लघुशंका को गये दिव्यांग व्यक्ति की कुएं में गिरने से मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏