जौनपुर : फरीदुल हक़ मेमोरियल पीजी कॉलेज में एनएसएस के सप्त दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन

जौनपुर : फरीदुल हक़ मेमोरियल पीजी कॉलेज में एनएसएस के सप्त दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  फरीदुल हक़ मेमोरियल पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के सप्त दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन किया गया। विशेष शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रधानाध्यापक सर्वोदय इंटर कालेज अनिल उपाध्याय ने किया। अध्यक्षता इरफान अहमद खान ने की। विशिष्ट अतिथि मोहम्मद शाहिद नईम रहे।

अतिथियों का स्वागत कार्यक्रम अधिकारी डॉ अमित गुप्ता ने किया। स्वागत गीत स्वयंसेवक सैफ़ अली और मुजीब अंसारी ने प्रस्तुत किया। विशिष्ट अतिथि ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना का संदेश राष्ट्र के प्रति समर्पण को विकसित करता है।

मुख्य अतिथि ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना हम सभी में राष्ट्रीयता की भावना को भरता है। कहा कि शिविर का उद्देश्य आप को समाज व राष्ट्र का सजग प्रहरी बनाने का है। बच्चों में ऐसे शिविरों की सख्त जरूरत है जो आपसी एकता को बढ़ावा देते हैं।

अंत में अतिथियों का आभार प्राचार्य डा तबरेज़ आलम ने व्यक्त किया। कार्यक्रम का सफल संचालन सवयं सेविका शबीना व मिसबाह नाज़ ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यक्रम अधिकारी डा निज़ामुद्दीन, डा अनामिका मिश्रा, डा राकेश सिंह, सूर्य प्रकाश यादव, डा अमित कुमार गुप्ता, डा धर्मेन्द्र कुमार सहित महाविद्यालय के समस्त शिक्षकों का योगदान रहा।
Feb 15, 2021

Previous articleबसंत पंचमी पर तहलका 24×7 विशेष
Next articleजौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना जैसे कार्यक्रमों से बच्चों का होता है सर्वांगीण विकास- डॉ नूर तलअत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏