जौनपुर : फर्जी खतौनी बनाने व प्रस्तुत करने पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

जौनपुर : फर्जी खतौनी बनाने व प्रस्तुत करने पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

# आरोपी बतौर साक्ष्य फर्जी खतौनी से सिद्ध करना चाह रहा था कब्रिस्तान

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के मानीकलां ग्राम में निजी जमीन को कब्रिस्तान की जमीन बताकर साक्ष्य के रूप में फर्जी खतौनी लगाना एक पक्ष महंगा पड़ गया। मामले में वादी बंदोबस्त अधिकारी की ओर से धोखाधड़ी की धारा 420 समेत अन्य गैरजमानती धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध खेतासराय पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
मानीकलां ग्राम में एक भूखंड को कब्रिस्तान की जमीन बताकर जहां दो समुदायों को आमने-सामने करने का प्रयास किया गया वहीं बंदोबस्त अधिकारी दयानंद सिंह के यहां वाद दायर कर हर संभव इसे रोकने का प्रयास किया। इस मामले में आरोपी ने कब्रिस्तान की फर्जी खतौनी बनाकर प्रस्तुत कर दिया। जांच में सीओ शाहगंज चकबंदी ने पाया कि खतौनी फर्जी है जो असल के विपरीत तैयार किया गया है। अंततः वादी बंदोबस्त अधिकारी दयानंद सिंह की तहरीर पर खेतासराय थाने में मानीकलां निवासी तौहीद एंव अन्य के विरुद्ध गैरजमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने बताया कि मानीकलां में फर्जी खतौनी प्रस्तुत करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है विवेचना में जो तथ्य सामने आएगा उसके अनुरूप कारवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एक सप्ताह तक होने वाले धनुष यज्ञ की लीला प्रारम्भ
Next articleजौनपुर : उत्तर प्रदेश को योगी सरकार ने बना दिया उत्तम प्रदेश- राधामोहन सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏