जौनपुर : फिरोज अहमद सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष मनोनीत

जौनपुर : फिरोज अहमद सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष मनोनीत

# शुभकामनाएं देने वालों का लगा तांता

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संस्तुति पर रविवार को जिला मुख्यालय कार्यालय पर समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी का विस्तार करते हुए फिरोज अहमद को लोहिया वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया। लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव द्वारा फिरोज अहमद को मनोनयन पत्र सौपा गया।
इस दौरान लोहिया वाहिनी के नव निर्वाचित जिला उपाध्यक्ष फिरोज अहमद ने कहा कि जिस भरोसे पर शीर्ष नेतृत्व ने मुझे यह जिम्मेदारी दी है उस पर खरा उतरने का शत प्रतिशत प्रयास करूँगा। सपा की नीति और नीयत जन-जन तक पहुंचाने के साथ बाइस में बाइसिकल लाने के लिए जी-जान से अपनी टीम के साथ जुट जाऊंगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, राजबहादुर यादव, शाजिद अलीम, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, श्याम बहादुर पाल, शिवजीत यादव, रजनीश मिश्रा, मनोज मौर्या, शेखु खाँ आरीफ हबीब, ऋषि यादव, ईश्वर लाल यादव, यादवेंद्र यादव, श्रवण जायसवाल, अभिषेक यादव, अरविंद यादव, धर्मेंद्र सोनकर आदि ने शुभकामनाएं दी।
Previous articleजौनपुर : श्रीराम की आरती और भजन मंडल का किया भव्य स्वागत
Next articleजौनपुर : कायस्थ धरोहर स्व. शशि मोहन अस्थाना की स्मृति में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏