जौनपुर : फ्रंट लाइन वर्कर व सरकारी कर्मचारियों के बाद अब वैक्सीन पहुँची आम नागरिकों तक

जौनपुर : फ्रंट लाइन वर्कर व सरकारी कर्मचारियों के बाद अब वैक्सीन पहुँची आम नागरिकों तक

# साठ वर्ष से ऊपर के सभी लोग को अनिवार्य रूप से लगेगा वैक्सीन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              कोविड-19 वैक्सीन आने के बाद कोरोना काल में फ्रंट लाइन वर्कर व सरकारी कर्मचारियों को लगने के साथ साथ अब आम नागरिकों को कोरोना वैक्सीन लगेगा जिससे आम नागरिकों में खुशी की लहर है। जल्द ही आम नागरिकों को वैक्सीन लगाना शुरू हो जाएगा। इन आम नागरिकों में सबसे पहले 60 वर्ष के उम्र पर लोगों को लगाया जाएगा। इसके बाद 45 से 59 तक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगेगा जो मधुमेह, दमा, हृदय या हाई प्रेशर आदि जैसे रोग ग्रसित हैं।

ऐसे लोग जहाँ से इलाज़ करा रहे है सम्बन्धित डॉक्टर के पर्चा लेकर आसानी से वैक्सीन लगवा सकते है। सप्ताह के तीन दिन सोमवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार को सीएचसी मिहरावां पर पहुंच कर वैक्सीन का पहला डोज़ ले सकते है। उक्त सीएचसी पर रजिस्ट्रेशन आधार कार्ड से भी करवा सकते है साथ ही सीएचसी पर ऑनलाइन करने की सुविधा भी उपलब्ध है उक्त सभी जानकारी प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ रमेश चन्द्रा ने देते हुए बताया कि अब शासन के दिशा निर्देश पर आम जनता को भी कोविड-19 वैक्सीन का टीका दिया जा रहा है। वैक्सीन का सेंटर सीएचसी मिहरावां बनाया गया है। सभी वृद्ध आवश्यक रूप से वैक्सीन का डोज़ ले लें।
Mar 05, 2021

Previous article जौनपुर : पशु तस्कर को मड़ियाहूं पुलिस ने अवैध असलहा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : खेतासराय के व्यापारियों ने किया सब्जी मंडी की मांग
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏