जौनपुर : फ्राड के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया बीडीसी को गिरफ्तार

जौनपुर : फ्राड के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया बीडीसी को गिरफ्तार

# बीडीसी पर एटीएम हैक कर एक करोड़ 14 रुपये गबन करने का आरोप

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बुधवार सुबह क्षेत्र के विश्वपालपुर गाँव पहुँची छत्तीसगढ़ पुलिस ने एटीएम का सर्वर हैक कर करोड़ों रूपये का गबन करने के आरोप में बीडीसी सदस्य को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपित युवक को कोतवाली लेकर पहुंची टीम ने विधिक कार्यवाही पूरी कर अपने साथ छत्तीसगढ़ लेकर चली गई।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के विश्वपालपुर गांव निवासी सुरेंद्र कुमार बिंद पर छत्तीसगढ़ में कवर्धा थाने में एटीएम का सर्वर हैक कर एक करोड़ 14 लाख रुपये एटीएम से निकाल लेने का मामला दर्ज था। छत्तीसगढ़ पुलिस के एसआई नवरत्न सिंह ने अपनी टीम कोतवाली की पुलिस की सहायता से आरोपित बीडीसी सदस्य घर से गिरफ्तार कर लिया। छत्तीसगढ़ कवर्धा थाने के एसआई नवरत्न सिंह के अनुसार उक्त आरोपित अपने गिरोह के साथ सर्वर हैक कर एटीएम से लाखों रुपये निकाल लेता था। किसी बैंक को कानो कान भनक भी नहीं लगती थी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पुलिस लगातार खोजबीन में जुटी थी। सूत्रों से सूचना मिली कि आरोपी अपने पैतृक घर पर मौजूद है। जिसके बाद सुबह घर से दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडे ने बताया कि एटीएम फ्रॉड के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने विश्वपालपुर गांव से एक आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बीडीसी सदस्य की गिरफ्तारी को लेकर गाँव मे भी तमाम तरह की चर्चाएं चल रही है।
Previous articleजौनपुर : नई व्यवस्था ! अब सफाई कर्मी ड्यूटी स्थल से देंगे आनलाइन हाजिरी
Next articleजौनपुर : रेलवे बोर्ड के यात्री सेवा समिति के चेयरमैन से मिले नागरिक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏