जौनपुर : बगैर किसी भेदभाव के सबके उत्थान के लिए कार्य कर रही है भाजपा सरकार- राजेश श्रीवास्तव

जौनपुर : बगैर किसी भेदभाव के सबके उत्थान के लिए कार्य कर रही है भाजपा सरकार- राजेश श्रीवास्तव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया एडवोकेट ने कहा है कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार ने जनहित के लिए इतना विकास कार्य किया है कि उसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है भाजपा सरकार का लक्ष्य है की समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उत्थान हो इसलिए सरकार कार्य कर रही है।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट आज सोमवार को बातचीत के दौरान कहा कि आजादी के बाद पहली बार भाजपा सरकार में अनेकों परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला व घर-घर बिजली का भी लाभ मिला भाजपा सरकार बगैर किसी भेदभाव के सबके उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं। बच्चा भइया ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश से माफ़ियावाद, गुंडागर्दी सब समाप्त हो गया है और जनता सुकून से रह रही हैं।
उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां तरह तरह के अफवाह फैलाने की साजिश रची रही लेकिन अब जनता जागरूक हो चुकी हैं।आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता विपक्षी पार्टियों को सबक सिखाएगी और योगी सरकार को पुनः भारी बहुमत से विजयी कराएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार 350 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। 
Previous articleजौनपुर : मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम
Next articleमोबाइल… आंखों के साथ साथ कान को भी करता है क्षतिग्रस्त- डॉ अखिलेश्वर शुक्ला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏