जौनपुर : बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान व आतंकवाद का पुतला

जौनपुर : बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान व आतंकवाद का पुतला

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             कश्मीर में एक बार फिर से 90 के दशक जैसा माहौल बनाने की कोशिश शुरू हो गई है। चुन चुन कर हिंदुओं की हत्याएं की जा रही है। यह सब सीमा पार से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादियों द्वारा किया जा रहा है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A के हटने के बाद अब अफगानिस्तान में तालिबानी शासन के कारण आतंकवादी घटनाओं में एकाएक वृद्धि हुई है।
जिससे कारण बजरंग दल जौनपुर ने शनिवार को शहर के जेसीज चौराहे पर जिला संयोजक विजय सिंह के नेतृत्व में पाकिस्तान व आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए कहा कि विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल कश्मीर के हिंदू समाज के साथ पूरी शक्ति से खड़ा है। इस पर तत्काल कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए नहीं हुई तो बजरंग दल पूरे देश में आन्दोलन को बाध्य होगा। इस अवसर पर विहिप जिला सह मंत्री डॉ आशीष मिश्र, सह संयोजक प्रतीक सिंह, नगर संयोजक शिवेंद्र सिंह भोला, संस्कार श्रीवास्तव, राज दुबे, हरदेव नाथ जी, ऋषभ सिंह, वत्सल गुप्ता, शुभम पाठक, आदित्य सोनकर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : मां दुर्गा की पूजा अर्चना के समय सर्प के डंसने से मौत
Next articleजौनपुर : दुर्गा पूजा पंडाल की साज-सज्जा के दौरान करेंट से युवक झुलसा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏