जौनपुर : बड़ागांव का जश्ने ईद मिलादुन्नबी सालाना जलसा हुआ संपन्न

जौनपुर : बड़ागांव का जश्ने ईद मिलादुन्नबी सालाना जलसा हुआ संपन्न

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के बड़ागांव जामा मस्जिद में जश्ने ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर सालाना जलसे का आयोजन किया गया जिसमें आसपास के क्षेत्रों से हजारों लोगों ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता बड़ागांव जुमा मस्जिद के इमाम हाफिज अयूब साहब ने किया कार्यक्रम का संचालन मौलाना नसीम अहमद कासमी साहब ने और आगाज मौलाना अब्दुल मन्नान साहब ने तिलावते कुरान पाक से किया।

नबी की सीरत बयान करने के लिए मौलाना अब्दुल्ला कासमी रुधौली व मौलाना सफीक अहमद क़ासमी आजमगढ़ का इंतखाब किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बड़ागांव के लोगों ने भरपूर सहयोग किया जिससे यह भव्य कार्यक्रम आयोजित हो सका। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्थानीय कोतवाली प्रशासन ने भी अहम भूमिका निभाई जिसमें उप निरीक्षक प्रभु नाथ यादव, राजकुमार यादव, वह विकेश चौधरी, कार्यक्रम संपन्न होने तक तैनात रहे। जश्ने ईद मिलादुन्नबी के सालाना जलसे के सफलतापूर्वक समापन के बाद जुम्मा मस्जिद कमेटी ने जलसे में आए हुए सभी अतिथियों व पुलिस प्रशासन और काम कर रहे तमाम ग्राम वासियों का आभार व्यक्त किया।

Earn Money Online

Previous articleसजायाफ्ता गोसाईगंज विधायक खब्बू तिवारी की मुश्किलें बढ़ीं
Next articleजौनपुर : पुण्यतिथि पर याद किए गए विकास के अग्रदूत स्व. लक्ष्मी शंकर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏