जौनपुर : बड़ागांव प्रीमियर लीग टूर्नामेंट सीजन 10 का हुआ भव्य उद्घाटन

जौनपुर : बड़ागांव प्रीमियर लीग टूर्नामेंट सीजन 10 का हुआ भव्य उद्घाटन

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                  स्थानीय विकासखंड के ग्राम बड़ागांव में मंगलवार से बीपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन 10 का भव्य उद्घाटन ग्राम प्रधान सुरेश चंद बिंद के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ। बड़ागांव प्रीमियर लीग पहली प्रतियोगिता 2012 में सफलतापूर्वक खिलाया गया था जिसके बाद यह क्रिकेट प्रतियोगिता हर साल होने लगा।इस क्रिकेट प्रतियोगिता की ग्रामवासी प्रतीक्षा पूरे एक साल करते हैं शीतकालीन में होने वाली है क्रिकेट प्रतियोगिता ग्रामीणों के लिए किसी पर्व से कम नहीं होता है और पूरे ग्रामवासी उत्साह के साथ इस क्रिकेट प्रतियोगिता का आनंद लेते हैं। सीजन 10 के इस महा क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होने वाले कुल 8 टीमें हैं जो क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से आकर शामिल हुई हैं।
टूर्नामेंट का उद्घाटन ग्राम प्रधान सुरेश चंद बिंद ने किया। बड़ागांव बाजार स्थित अब्दुल गौस मैदान में बच्चों के उत्साहवर्धन हेतु मैदान में उतर कर छह गेंदों पर बैटिंग की दूसरे छोर पर उनके सहयोगी बाबा दुबे ने 6 गेंद ग्राम प्रधान को खिलाया। उद्घाटन के समय समाजवादी पार्टी के युवा नेता धर्मेंद्र कुमार यादव मौके पर उपस्थित रहे और बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रथम मैच मॉडर्न क्रिकेट क्लब बड़ागांव और UBS क्रिकेट क्लब शाहगंज के बीच खेला गया जिसमें यूबीएस क्रिकेट क्लब शाहगंज ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए मॉडर्न क्रिकेट क्लब बड़ागांव को 51 रन का लक्ष्य दिया। उत्तर में मॉडर्न क्रिकेट के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन करते हुए 39 रनों पर ही ढेर हो गये। इस तरीके से ग्राम वासियों ने पूरे दिन क्रिकेट का आनंद लिया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आजादी के अमृत महोत्सव पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित
Next articleजौनपुर : प्रधानमंत्री मोदी काशीवासियों को देंगे 2100 करोड़ की सौगात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏