जौनपुर : बड़ौदा यूपी बैंक के अध्यक्ष का प्रथम जौनपुर आगमन आज

जौनपुर : बड़ौदा यूपी बैंक के अध्यक्ष का प्रथम जौनपुर आगमन आज

# क्षेत्रीय कार्यालय अन्तर्गत सभी 72 शाखाओं के प्रबंधकों के साथ करेंगे एक व्यवसाय संवर्द्धन बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 व्यवसाय, क्षेत्र तथा कार्मिक जनबल में भारत वर्ष के सबसे बड़े 31 जनपदों में अपनी सेवाये प्रदान कर रहे क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक बड़ौदा यूपी बैंक के अध्यक्ष दविन्दर पाल ग्रोवर का प्रथम जौनपुर आगमन हो रहा है। इस अवसर पर बैंक के अध्यक्ष द्वारा जौनपुर क्षेत्रीय कार्यालय अन्तर्गत कार्यरत सभी 72 शाखाओं के शाखा प्रबंधकों की एक व्यवसाय संवर्द्धन बैठक उत्सव मोटल में अपरान्ह 3.30 बजे आयोजित की गयी है।

इस बैठक में जनपद के ऋण जमा अनुपात में प्रदेश के ऋण जमा अनुपात के सापेक्ष वृद्धि पर जनपद के आर्थिक विकास के परिप्रेक्ष्य में सभी बिन्दुओं पर चर्चा की जायेगी। विशेषकर भारत सरकार एंव उप्र शासन की महत्वाकांक्षी योजनायें राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, किसान क्रेडिट कार्ड, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, बाबा साहब अम्बेडकर रोजगार प्रोत्साहन योजना, मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना, पशुपालन योजना आदि में शाखाओं के प्रगति की समीक्षा की जायेगी। उक्त आशय की जानकारी बड़ौदा यूपी बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक रजनीश पाण्डेय द्वारा दी गई।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कार की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, बैंक प्रबंधक घायल
Next articleजौनपुर : आरसी वापस करने की संस्तुति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏