जौनपुर : बदमाशों ने बैंक मित्र से छीना रुपये से भरा बैग

जौनपुर : बदमाशों ने बैंक मित्र से छीना रुपये से भरा बैग

# ग्रामीणों की घेराबंदी पर बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागे

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र नोनारी गांव के समीप बुधवार की देर शाम बदमाशों ने एक बैंक मित्र से रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। भुक्तभोगी के शोर मचाने पर ग्रामीणों से अपने को घिरता देख बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।
भुड़कुड़हां गांव निवासी राजेंद्र प्रजापति उर्फ छट्ठू मानीकलां की यूबीआई शाखा में बैंक मित्र है। देर शाम वह मानीकलां से साइकिल द्वारा घर जा रहा था। नोनारी और भुड़कुड़हां गांव के बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने छट्ठू को ओवरटेक रोक लिया और उसके पास से रुपयों से भरा बैग लेकर भागने लगे। भुक्तभोगी छट्ठू प्रजापति के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया। ग्रामीणों से घिरता देख बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस बाइक के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई। बैग में कितने रुपए थे, यह स्पष्ट नहीं हो पाया। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय का कहना है कि मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है।
Previous articleजौनपुर पत्रकार संघ की बदलापुर तहसील ईकाई की कार्यकारिणी घोषित
Next articleपुत्र की दीर्घायु के लिए महिलाओं द्वारा रखे जाने वाले जीवित्पुत्रिका व्रत पर विशेष!
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏