जौनपुर : बदमाश की निशानदेही पर उसके घर से पुलिस ने बरामद किया जेवरात

जौनपुर : बदमाश की निशानदेही पर उसके घर से पुलिस ने बरामद किया जेवरात

# एक मार्च को हुई थी 15 लाख से अधिक की लूट, पुलिस ने सुल्तानपुर जेल से लिया रिमांड

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   ऑनलाइन सामानों की डिलेवरी करने वाली रेडियंट कंपनी की सबरहद के इमरानगंज शाखा से मार्च महीने में हुई 15 लाख 78 हजार 674 रुपये की लूट के मुख्य आरोपी को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को सुल्तानपुर न्यायालय से रिमांड पर लिया। जिसकी निशानदेही पर आरोपी के घर से लूटे गए रुपये से दो लाख 30 हजार रुपये के गहने बरामद करने का पुलिस ने दावा किया।
बताते हैं कि एक मार्च को इमरानगंज बाजार स्थित रेडियंट कंपनी की शाखा से कैश ले जाने के दौरान बदमाशों ने असलहा से आतंकित करते हुए रुपयों से भरा बैग लूट कर भाग निकले। शाखा के मैनेजर पवन विश्वकर्मा निवासी धरनीधरपुर जौनपुर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु की। विवेचना में दीपक उर्फ अर्पित तिवारी पुत्र सुनील तिवारी निवासी चौबाहां थाना शाहगंज का नाम प्रकाश में आया जो जिला कारागार सुल्तानपुर में बंद है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल से बदमाश को रिमांड पर लिया। पूछताछ में उसने लूट की घटना को अंजाम देने की बात कबूल करते हुए उक्त रुपये से सोने के जेवरात खरीदने की बात बताई। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से दो लाख 30 हजार रुपये मूल्य के जेवरात बरामद करने का दावा किया।
प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि आरोपी अपनी गैंग का सरगना है। जिले के खुटहन, सरपतहां, शाहगंज के अलावा सुल्तानपुर और आजमगढ़ जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, हत्या के प्रयास के कुल 22 मुकदमे दर्ज हैं।
Previous articleजौनपुर : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा शिक्षा प्रकोष्ठ की विचार गोष्ठी सम्पन्न
Next articleजौनपुर : आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏